Sunday 17 November 2013

नशे में टुन्न!

एक आदमी बार से निकला और अपनी गाड़ी में जाकर घुसा, वह जैसे ही गाड़ी चलाने लगा अभी 500 मीटर ही गया होगा कि पुलिस वाले ने उसे रोक लिया।

पुलिस अफसर: सर प्लीज हमें जांच करनी है कहीं आप पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहे हैं। क्या आप अपनी सांस इस मशीन पर छोड़ेंगे?

आदमी: जी माफ़ कीजिये मैं ऐसा नहीं कर सकता मुझे दमा है, अगर मैंने इस मशीन पर सांस छोड़ी तो मुझे सांस लेने में परेशानी होगी।

अफसर: प्लीज आप हमारे साथ ब्लड टेस्ट के लिए अन्दर चलिए।

आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता क्योंकि मुझे अनीमिया है, अगर आपने मेरा ब्लड निकालने के लिए सुई डाली तो मैं ब्लड निकलने से मर जाऊंगा।

अफसर: तब आपको बाहर उतरकर 20 मीटर उस सफ़ेद लाइन तक चलना पड़ेगा।

आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता?

अफसर: क्यों?

आदमी: क्योंकि मैं (नशे में) टुन्न हूँ, मैं चल भी नहीं सकता।

No comments:

Post a Comment